कभी वकील थी ये LADY, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बन गयी इंटरनेट स्टार- देखें फोटोज

कभी वकील थी ये LADY, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बन गयी इंटरनेट स्टार- देखें फोटोज
Next
Advertisement

अज़ब-गज़ब: सिडनी की रहने वाली पिया मुहलेनबेक (Pia Muehlenbeck) कभी वकालत का काम करती थी। लेकिन अपनी ग्लैमरस फोटोज और कर्वी फिगर की वजह से आज वो मॉडल और इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं। 

जानिए इनके बारे में...

सोशल साइट्स इंस्टाग्राम के जरिए पिया मुहलेनबेक की जिंदगी ऐसे बदल गई, जिसका अंदाज उन्हें भी नहीं होगा। मूलरूप से जर्मनी की रहने वाली पिया एक समय पिया वकालत करती थीं। लेकिन अब वो मॉडलिंग और ब्लॉग लिखने का काम करती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी केवल इंस्टाग्राम पर उन्हें 19 लाख लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement

पिया बताती हैं 'ग्रेजुएशन की पढ़ाई खत्म करने के बाद मैंने वकालत का काम शुरू कर दिया, लेकिन मुझे कामयाब और पॉपुलर होना था। एक दिन मैंने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया और उस पर कुछ फोटोज अपलोड किए।' उन्होंने बताया की कुछ ही समय में उन्हें काफी लोग फॉलो करने। उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उनकी पॉपुलरटी बढ़ रही है। 

पिया का कहना था कि धीरे-धीरे उनका ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बीतने लगा और देखते ही देखते ही एक साल के अंदर उनके 10 लाख फॉलोअर्स हो गए। उनका कहना था कि उनके ग्लैमरस और हॉट फोटोज के कारण उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे और उन्होंने वकालत छोड़़ कर मॉडलिंग शुरू कर दी। पिया कई कंपनी के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं और अपना ब्लॉग भी लिखती हैं। 

पिया का यह भी कहना है कि दुनिया में किसी चीज का अंत नहीं है। आप अपने हुनर और मेहनत से किस्मत को बदल सकते हैं। उनका यह भी कहना था कि मुझे एक कामयाब इंसान बनना है, इसिलए मैने वकालत की नौकरी छोड़ दी और मॉडलिंग करने लगी।

Advertisement

इसके अलावा खुद की स्पोर्ट्स वीयर को अपने फोटोज के जरिए वो प्रमोट भी करती हैं। कई बड़े स्टार का कहना है कि पिया ने वकालत छोड़़ मॉडलिंग जगत पर एहसान किया है।

  • 1 img-circle
  • 2 img-circle
  • 3 img-circle
  • 4 img-circle
  • 5 img-circle
Advertisement