Birthday Special: कभी दिग्गज क्रिकेटर के साथ जुड़ा इस एक्ट्रेस का नाम

Birthday Special: कभी दिग्गज क्रिकेटर के साथ जुड़ा इस एक्ट्रेस का नाम
Advertisement

नई दिल्ली : 90 के दशक में एक गाना 'गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा' इतना हिट हुआ कि आजतक भी लोगों की जुबां पर है. इस गाने में एक प्रिटी सी लड़की थी, नाम था नगमा. एक्ट्रेस नगमा आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. नगमा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा साउथ और भोजपुरी फिल्मों का भी जाना-माना चेहरा हैं. नगमा फिल्मों के अलावा राजनीति में भी काफी मशहूर हस्ती रही हैं. 

नगमा का करियर जितना अच्छा रहा उनका पर्सनल लाइफ उतनी खास नहीं रही. नगमा का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके खिलाड़ी सौरव गांगुली से भी जुड़ा. नगमा और सौरव गांगुली की मुलाकात 1999 वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी. सौरव गांगुली नगमा की खूबसूरती के दिवाने हो गए थे. खबरों की मानें तो पहले से शादीशुदा सौरव की पत्नी  डोना गांगुली को जब इस बात का पता चला तो वो बहुत गुस्सा हो गईं. डोना तो इतना ज्यादा परेशान हो गईं कि उन्होंने सौरव गांगुली को तलाक देने तक का फैसला कर लिया था. लेकिन बाद में सौरव गांगुली को अपनी गलती का एहसास हुआ और वो अपनी फैमिली लाइफ में लौट गए

तालमेल नहीं मिला और टूट गया रिश्ता 
नगमा ने अपने और सौरव गांगुली के रिश्ते के बारे में इस साल चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि हां हम दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे. लेकिन हमने इस बारे में कभी भी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया. नगमा ने बताया था कि साल 2000 में जब गांगुली का करियर चोटी पर था तब फैंस टीम इंडिया की हार और कप्तान के खराब प्रदर्शन को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे. इसका असर उनके रिलेशन पर भी पड़ा. दोनों ही एक दूसरे को काफी पसंद करते थे, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

Advertisement

Tags:

Entertainment news Nagma Actress Nagma Sourav Ganguly
Advertisement