फेक अश्लील तस्वीरों से परेशान एक्ट्रेस कविता कौशिक ने दर्ज करवाई एफआईआर

फेक अश्लील तस्वीरों से परेशान एक्ट्रेस कविता कौशिक ने दर्ज करवाई एफआईआर
Advertisement

फेक अश्लील तस्वीरों से परेशान एक्ट्रेस कविता कौशिक ने दर्ज करवाई एफआईआर

शिकायत में उन्होंने पिछले कुछ सालों से इस तरह की हरकतें करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ पुख्ता जांच करने की अपील की है।

मुंबई. सीरियल 'एफआईआर' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस कविता कौशिक ने मुंबई पुलिस की साइबर सेल में उनकी फर्जी तस्वीरों को अश्लील तरीके से मॉडिफाई कर उसे पॉर्न साइट और सोशल मीडिया में वायरल करने के संबंध में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने पिछले कुछ सालों से इस तरह की हरकतें करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ पुख्ता जांच करने की अपील की है। साइबर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

 

बंद किया अपना फेसबुक अकाउंट: कविता कौशिक ने सोशल साइट पर गंदे कमेंट और भद्दी बातों से परेशान होकर अपना फेसबुक अकाउंट भी डिलीट कर दिया है। कविता ने अपना फेसबुक अकाउंट बंद करते हुए अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा है,"फेसबुक टाइम खराब करने वाला मॉन्स्टर है। जहां आपके दोस्‍त ही अजनबियों से बहस करने लग जाते हैं। देश चलाने के लिए सहयोगी एक राजनीतिक पार्टी तैयार कर रहे हैं। यह सब तो बदलेगा नहीं। यहां सभी एक दूसरे को खराब नजरों से देखते हैं खासतौर पर किसी एक्ट्रेस को। मैं पिछले कई साल से ऐसी बातों से परेशान हूं। अब ऐसा लगता है कि सभी को अटेंशन चाहिए। ऐसे लोग मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं अब और अधिक यहां नहीं रह सकती। मैं यहां के लिए फिट नहीं हूं। मेरे जाने के बाद आप लोग मेरे बारे में कुछ भी बोल सकते हैं। बल्कि मुझे बहुत पहले ही ऐसा कर देना चाहिए था। खैर बाय फेसबुक, बाय दोस्‍तों और परिवार, खुश रहो और मस्‍त रहो।"

 

Advertisement

बॉलीवुड में भी कर चुकी हैं काम: कई सीरियल्स में काम कर चुकीं कविता कुछ हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 'एक हसीना थी' (2004), 'मुंबई कटिंग' (2009), 'फिल्म सिटी' (2011) और 'ज़ंजीर' (2013) में काम किया है।

 

एफआईआर' से पॉपुलर हुईं: कविता ने भले ही कई टीवी सीरियल्स किए हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान सब टीवी के शो 'एफआईआर' से मिली। इस शो में उन्होंने एक हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। 2013 में उन्होंने यह शो छोड़ दिया था, लेकिन दर्शकों की भारी मांग के चलते उन्हें शो में वापसी करनी पड़ी थी।

 

इन सीरियल्स में काम कर चुकीं कविता: इसके अलावा कविता 'रीमिक्स', 'तुम्हारी दिशा' और 'सीआईडी' में भी नजर आ चुकी हैं। एक्टिंग में आने से पहले कविता मॉडलिंग में अपना करियर बना रही थीं।

Tags:

Actress Kavita Kaushik complaint Mumbai Police's cyber cell her fake photographs
Advertisement