'आप' कैंडिडेट के बेटे ने बाप पर लगाया टिकट खरीदने का आरोप

'आप' कैंडिडेट के बेटे ने बाप पर लगाया टिकट खरीदने का आरोप
Advertisement

नई दिल्ली: पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से आप उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ ने अपने बेटे के आरोपों को खारिज कर दिया है. बता दें उदय जाखड़ का आरोप था कि जाखड़ ने टिकट पाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 करोड़ रुपये दिए. जाखड़ का कहना है कि उनका बेटा उनके साथ कभी नहीं रहा और उन्होंने अपने बेटे के साथ अपनी उम्मीदवारी को लेकर कभी कोई बात नहीं की है. 

बलबीर सिंह जाखड़ ने कहा, 'मैं इन आरोपों की निंदा करता हूं. मैंने अपने बेटे के साथ कभी अपनी उम्मीदवारी की चर्चा नहीं की. मैं उसके साथ बहुत कम बात करता हूं.'

और क्या बोले बलबीर जाखड़?
जाखड़ ने कहा, जन्म के बाद से ही मेरे बेटा अपनी नाना-नानी के पास रहा है. मैंने अपनी पत्नी को 2009 में तलाक दे दिया था. वह मेरे साथ सिर्फ 6-7 महीने ही रही थी. तलाक के बाद बच्चे को मां को सौंपा गया था. 

Advertisement

क्या आरोप लगाए हैं उदय जाखड़ ने? 
गौरतलब है कि कि जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने आरोप लगाया था कि उनके बलबीर जाखड़ ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के टिकट के लिए 6 करोड़ रुपये दिए. उदय ने आरोप लगाया कि, मेरे पिता ने तीन महीने पहले ही मेरे पिता ने राजनीति में आए थे. उन्होंने टिकट के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ रुपये दिए.मेरे पास विश्वसनीय प्रमाण हैं कि उन्होंने(बलबीर जाखड़) ने टिकट पाने के लिए पैसे दिए. 

Tags:

national news political news aap party new delhi loksabha election balbir singh jakhar
Advertisement