'AAP' उम्मीदवार आतिशी ने गंभीर पर लगाये आरोप, गौतम बोले- मानहानि का केस करूंगा

'AAP' उम्मीदवार आतिशी ने गंभीर पर लगाये आरोप, गौतम बोले- मानहानि का केस करूंगा
Advertisement

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली से AAP उम्मीदवार आतिशी गुरुवार को अपने खिलाफ ‘आपत्तिजनक और अपमानजनक’ टिप्पणियों वाला एक पर्चा पढ़ते समय रो पड़ीं। उन्होंने दावा किया कि उनके प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के गौतम गंभीर ने निर्वाचन क्षेत्र में ऐसे पर्चे बंटवाए हैं। गौतम गंभीर ने भी ट्वीट करके कहा कि अगर साबित होता है कि उन्होंने कुछ गलत किया है तो वह अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे। गंभीर ने कहा है कि वह मानहानि का केस करेंगे। 

संवाददाता सम्मेलन के दौरान आतिशी के साथ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी थे। पत्रकारों के सामने पर्चा पढ़ते समय आतिशी रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि पूर्व क्रिकेटर गंभीर के राजनीति में आने पर उन्होंने उनका स्वागत किया था लेकिन अब बीजेपी बेहद निचले स्तर पर पहुंच गई है। बता दें कि AAP का आरोप है कि गौतम गंभीर के पास दो मतदाता पत्र हैं और इसलिए वह चुनाव नहीं लड़ सकते। 

पिछले दिनों आतिशी ने भी कहा था कि जनता गौतम गंभीर को देखने के लिए भले ही उनकी सभाओं में जाती हो लेकिन वोट उन्हें नहीं देगी। क्योंकि जनता ऐसा नेता चाहती है जो उनके बीच रहे। गौतम गंभीर ने भी ट्विटर हैंडल के जरिए आम आदमी पार्टी पर वार किया है। 

Advertisement

Tags:

National news new delhi news gautam gambhir atishi aap delhi bjp
Advertisement