गुरुग्राम: खेड़की दौला टोल प्लाजा पर टोल मांगने पर दिखाई पिस्टल

गुरुग्राम: खेड़की दौला टोल प्लाजा पर टोल मांगने पर दिखाई पिस्टल
Advertisement

गुरुग्राम: गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल प्लाजा पर अक्सर टैक्स को लेकर विवाद देखने को मिलता है। बुधवार की रात करीब 9.30 बजे दो युवकों से टोल कर्मी ने जब टोल मांगा तो वो भड़क उठे और गाड़ी से निकलकर पिस्टल कर्मचारी के उपर तान दी। जिसके बाद दोनों युवक हवा में बंदूक को लहराते हुए टोल के बैरियर को तौड़ वहां से निकल गए। इस दौरान टोल कर्मियों के साथ युवकों ने  गाली गलोच भी की और उन्हें मारने की धमकी भी दी।

इस पूरे मामले को देखते हुए टोल प्रबंधन की तरफ से पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई है। मामले में पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों युवकों की पहचान कशीस और मोहित के रुप में हुई है। दोनों ही आरोपियों के पास एचआर-29 एजे 4458 थी। वहीं आरोपियों के पास जो पिस्टल थी वो नकली पिस्टल थी और पुलिस ने दोनों के खिलाफ आर्मस एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है।

वहीं पुलिस को जो शिकायत मिली थी उसमें ये भी कहा गया था कि वो दोनों ही नशे में भी थे। इसके अलावा पुलिस अभी ये भी पता लगा रही है कि दोनों के पास ये पिस्टल कहा से आई है। फिलहाल ये पहला मामला नहीं है जब टोल प्लाजा पर टोल को लेकर इस तरह का विवाद और हंगामा देखने को मिला है।

Advertisement

Tags:

Haryana news State news Gurugram news गुरुग्राम खेड़की दौला Kherki Daula
Advertisement