सनी देओल के रोड शो के बीच महिला फैन ने किया उन्हें Kiss

सनी देओल के रोड शो के बीच महिला फैन ने किया उन्हें Kiss
Advertisement

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आज भी सनी देओल का जलवा बरकरार है. फैंस के बीच इस 'गदर' स्टार को लेकर दीवानगी साफतौर पर देखी जा सकती है. बेहद कम फिल्में करने के चलते भले ही सनी देओल का स्टारडम कमजोर हुआ है लेकिन सनी देओल के चाहने वाले उन्हें लेकर बहुत क्रेजी हैं. पंजाब में एक रोड शो के दौरान इसका दिलचस्प नजारा भी देखने को मिला.

सनी देओल ने हाल ही में राजनीति जॉइन की है. उन्होंने पहले बीजेपी की सदस्यता ली, बाद में पार्टी ने उन्हें पंजाब की गुरदासपुर से लोकसभा का उम्मीदवार भी बनाया. सनी देओल इन दिनों मुंबई से दूर पंजाब में जमकर कैम्पेन भी कर रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने सनी देओल के एक रोड शो का वीडियो जारी किया है. जिसमें एक महिला एक्टर के गाल पर चूमते देखी जा सकती है.

ये दिलचस्प सीन बुधवार के दिन पंजाब के बटाला में सनी देओल के रोड शो के दौरान का है. सनी देओल कार्यकर्ताओं के साथ वाहन पर रोड शो कर रहे थे. भारी भीड़ के बीच से सनी देओल की एक प्रशंसक एक्टर के पास जाना चाहती थी. सलवार कुरते में नजर आ रही महिला सनी देओल की गाड़ी पर चढ़ जाती है और उन्हें गले लगाकर चूमती है. इस दौरान सनी के चेहरे पर हल्की मुस्कान नजर आती है.

Advertisement

बता दें कि धर्मेंद्र के पिता ने भी सनी देओल का एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में सनी देओल वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि चुनावी कैम्पेन के बीच वर्कआउट न छूटे इसलिए सनी देओल ने गुरदासपुर में ही एक अस्थायी जिम बना लिया है और वक्त निकालकर रेग्युलर वर्क आउट कर रहे हैं. धर्मेंद्र ने वीडियो के साथ लिखा, "लव यू, माय ईमानदार बेटे. नेक बंदे हो, मालिक के तुम. जीते रहो."

Tags:

National news entertainment news Sunny deol road show
Advertisement