बहादुरगढ़ में ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात, युवक की हत्या

बहादुरगढ़ में ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात, युवक की हत्या
Advertisement

बहादुरगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में उस समय दहशत फैल गई जब अचानक गोलियों की आवाज गूंजने लगी। लोग जब तक कुछ समझते तब तक एक युवक की हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। 

बहादुरगढ़ के झज्जर रोड पर एक पार्षद के कार्यालय के बाहर चार हमलावरों ने शाम करीब 7:45 बजे ताबड़तोड़ गोलियां मारकर एक युवक की हत्या कर दी। वारदात के बाद हमलावर कार में सवार होकर झज्जर की तरफ भाग गए। युवक के शरीर में गोली लगने के नौ निशान मिले हैं, जबकि घटनास्थल से गोलियों के 22 खोल मिले हैं। 

मृतक आपराधिक पृष्ठभूमि का बताया जा रहा है। उस पर हत्या व हत्या के प्रयास के लगभग 10 मुकदमे चल रहे थे। वारदात पुरानी रंजिश में की गई है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस के अनुसार, आदर्श नगर निवासी अजय डीके उर्फ डंका झज्जर रोड स्थित वार्ड-26 की पार्षद रेखा दलाल के कार्यालय के ऊपरी तल पर बने कमरे में कुछ दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। करीब पौने आठ बजे वह एक दोस्त के साथ सीढ़ियों से नीचे उतरा। कार्यालय के बाहर खड़ी बाइक स्टार्ट ही की थी कि पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने अजय पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

Tags:

State news Haryana News Bahadurgarh news Crime news Murder Murder in Haryana
Advertisement