यू-टयूब पर फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में प्रेग्‍नेंट GF ने लाइव स्‍टंट में ब्‍वॉयफ्रेंड को मार दी गोली

यू-टयूब पर फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में प्रेग्‍नेंट GF ने लाइव स्‍टंट में ब्‍वॉयफ्रेंड को मार दी गोली
Advertisement

न्‍यूयॉर्क: आजकल यू-टयूब (you tube) पर फॉलोअर्स बढ़ाने का क्रेज लोगों पर इस कदर हावी है कि लोग अपनी जान तक गवां दे रहे हैं. ऐसा ही एक वाकया लाइव स्‍टंट के दौरान (youtube livestant) अमेरिका के मिनेसोटा में हुआ. जहां प्रेमिका की तरफ से चलाई गई गोली, प्रेमी के सीने में जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

किए पर आंसू बहा रही है

ब्‍वायफ्रेंड के सीने में गोली उतारने के बाद अब वह महिला अपने किए पर आंसू बहा रही है. मिनेसोटा की 19 वर्षीय मोनालिसा पेरेज और उसका 22 वर्षीय ब्‍वायफ्रेंड पेड्रो रुइज यू- टयूब पर एक चैनल चलाते हैं. ब्‍वायफ्रेंड ने बहुत जल्‍दी मशहूर होने के लिए फॉलोअर्स बढ़ाने के मकसद से यह स्‍टंट रचा. उसने अपनी प्रेमिका से कहा कि जब वह एक मोटी किताब अपने सीने के सामने पकड़ेगा तभी गोली चलाई जाए.

Advertisement

मौके पर ही हो गई मौत

मोनालिसा ने ब्‍वायफ्रेंड की बात मानकर जैसा उसने बताया वैसा ही किया लेकिन गोली किताब को भेदते हुए पेड्रो के सीने में उतर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

अब मोनालिसा गैर इरादतन हत्‍या के जुर्म में जेल में है और अपने किए पर पछता रही है. वह अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से बेहद प्‍यार करती थी और उससे तीन साल की बेटी भी है. फिलहाल मोनालिसा सात माह की गर्भवती भी है.

Advertisement

स्‍टंट कवर करने के लिए दो कैमरे

दोनों ने तय किया था कि इस लाइव स्‍टंट का वीडियो यू-टयूब के उनके चैनल पर अपलोड करेंगे. इस लाइव स्‍टंट के दौरान दोनों की तीन साल की बेटी और आसपास के पड़ोसी भी मौजूद थे.

स्‍टंट के लिए प्‍वाइंट फिफ़टी केलिबर की डेजर्ट ईगल हैंडगन का इस्‍तेमाल किया गया जो सेमी ऑटोमेटिक हथियारों में बेहद घातक मानी जाती है. दो कैमरे लगाए गए थे. मोनालिसा ने अपने ब्‍वायफ्रेंड के सीने पर गोली महज एक फुट की दूरी से चलाई थी.

Tags:

National news international news You tube फॉलोअर्स लाइव स्‍टंट यू-टयूब Death on live tv
Advertisement