व्यापारी ने खुद को गोली मारी,नहीं मिल रहा था कर्ज का पैसा वापसी

व्यापारी ने खुद को गोली मारी,नहीं मिल रहा था कर्ज का पैसा वापसी
Advertisement

गुडगाँव(एके शर्मा)  शहर में एक दिल दहला देने का मामला सामने आया है जिसमे एक युवक के खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया  पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है आत्महत्या का कारण मृतक युवक के कर्ज के पैसे  वापसी न मिलना बताया जा रहा है

     मंगलवार देररात पुलिस पेट्रोलिंग वाहन ने क्यू ब्लॉक में इनोवा गाड़ी खड़ी देखी। उसकी जांच की तो उसमें एक युवक मृत हालत में मिला। सूचना के बाद सेक्टर-40 थाना पुलिस की टीम और फॉरेंसिक विशेषज्ञ मौके पर पहुंचे।  मृतक ड्राइविंग सीट पर था और उसकी कनपटी पर दाहिने हिस्से में गोली लगी हुई मिली और उसके दाहिने हाथ में पिस्तौल मिली। पुलिस ने गाड़ी समेत शव को कब्जे में ले लिया।

 पुलिस को मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट में गुरप्रीत सिंह नामक शख्स को 50 लाख रुपये उधर देने की बात सामने आई है, जिसे आरोपी नहीं दे रहा था। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार और मृतक के भाई के बयान पर गुरप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
सेक्टर-40 थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक कुंडू के मुताबिक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक के भाई दीपक ने पुलिस को दिए बयान के मुताबिक पटौदी ट्यूलिप सोसाइटी निवासी मृतक दिनेश बिजनेसमैन थे।
कुछ समय पहले उन्होंने साउथ सिटी-1 क्यू-27 निवासी गुरप्रीत सिंह को 50 लाख रुपये उधार दिए थे। जिसे वह लौटा नहीं रहा था। दो दिन पहले ही वह अपने भाई के साथ गुरप्रीत के घर होकर आए थे, तब उसने जल्द ही पैसे लौटाने का आश्वासन दिया था।
भाई के मुताबिक मंगलवार को गुरप्रीत की पत्नी ने उसे कॉल करके कहा कि उसका भाई दिनेश उसकी फोटो खींच रहा है।  अगर वह उसके घर दोबारा पैसे मांगने आए तो उन्हें झूठे केस में फंसा देगी। जिस पर दीपक ने महिला को आश्वासन देते हुए दिनेश से माफी मंगवाने की बात कही। इसे लेकर दिनेश मानसिक तौर पर काफी परेशान था।
 सेक्टर-40 थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपी गुरप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक के पोस्टमार्टम के लिए उसके परिजनों का इंतजार किया जा रहा है। बुधवार शाम को पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। 

Advertisement

Tags:

Gurgaontoday# Khabarlive# Businessman# suicide# gurgaon
Advertisement