एक वक्त पर अस्पताल की 8 नर्स हो गई प्रेग्नेंट

एक वक्त पर अस्पताल की 8 नर्स हो गई प्रेग्नेंट
Advertisement

अमेरिका में इलिनॉयस के एक हॉस्पिटल की 8 महिला कर्मचारी एक साथ प्रेग्नेंट हो गई थीं और 5 महीने के भीतर इन 8 महिलाओं ने अपने बच्चों को जन्म दिया है.

मैरिविले में 'एंडरसन हॉस्पिटल पवेलियन फॉर वुमेन' की 7 ऑब्स्टेट्रिक्स नर्सें और एक टेक्नीशियन एक साथ प्रेग्नेंट हुई थीं जिन्हें “Elite 8" का नाम दिया गया है.

पवीलियन के अधिकारियों ने फेसबुक पोस्ट में नई मॉम्स और उनके नवजातों की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'द पवीलियन फॉर वुमेन का खुद का अपना बेबी बूम चल रहा है और यह एक्सप्लोड हो गया है.'

Advertisement

वुमेन पवीलियन में लेबर नर्स केंड्रा होवेल ने कहा, "पिछले साल 8 प्रेग्नेंसीज की खबर सुनकर हर कोई खुशी से झूम उठा था. हम यकीन ही नहीं कर पा रहे थे."

जुलाई महीने में प्रेग्नेंट महिलाओं ने हॉस्पिटल के बाहर अपने बेबी बंप को दिखाते हुए तस्वीर खिंचाई थी. कुछ महीने बाद अब एक नई तस्वीर आई है जिसमें वे सभी अपने बच्चों को गोद में लिए नजर आ रही हैं.

एक-दूसरे के काफी करीब रहीं इन महिला सहकर्मियों को सबसे पहले 40 वर्षीय सुसैन लेंट्ज ने बताया कि वह 18 सप्ताह की प्रेग्नेंट है. हालांकि, वह तब हैरान रह गईं जब स्टैविना आर्मस्ट्रान्ग, रेबेका, एशले और सारा समेत दूसरी सहेलियों ने भी उसी समय अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया.

Advertisement

अक्टूबर महीने में बेटे को जन्म देने वाली 24 वर्षीय ग्रोटफेंड्ट ने कहा, सबसे पहले तो हमें लगा कि वाह, हम सभी एक-दूसरे के दोस्त हैं और एक साथ प्रेग्नेंट हैं. आठवें बच्चे के जन्म होने तक हमारे बीच बहुत मजबूत बॉन्डिंग हो चुकी थी.

इन 8 महिलाओं में सबसे पहले अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करने वाली लेंट्ज ने जुलाई में एना ग्रेस को जन्म दिया. लेंट्ज कहती हैं, हम सुपर एक्साइटेड थे क्योंकि हम जानते थे कि अभी बहुत से बच्चे पैदा होने वाले हैं.

Tags:

Ajab Gazab news Zara Hatke pregnant nurse
Advertisement