पीएसवी क्लब ने डच लीग मैच में फेयर्नूड के खिलाफ जीत हासिल की

पीएसवी क्लब ने डच लीग मैच में फेयर्नूड के खिलाफ जीत हासिल की
Advertisement

 
स्पेन(जी.एन.एस)   स्पेनिश क्लब एथलेटिक बिलबाओ ने लीग के 25वें दौर के मुकाबले में मालागा को 2-1 से मात दी। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, रविवार को हुए इस मुकाबले में यूसुफ एन-नेसरी ने मलागा के लिए मैच के 13वें मिनट में गोल किया लेकिन मार्केल सुसाएता ने चार मिनट बाद ही गोल करके मेजबान टीम को बराबरी पर ला खड़ा किया।
पहला हाफ समाप्त होने से एक मिनट पहले माइकल सेन जोसे ने गोल दाग कर एथलेटिक को 2-1 से आगे कर दिया। मैच के 61वें मिनट में एन-नेसरी ने पेनल्टी से गोल करने का मौका गंवा दिया। इसके छह मिनट बाद, एन-नेसरी को दूसरा पीला कार्ड मिला जिसके कारण उन्हें मैच से बाहर जाना पड़ा। इस जीत के बाद एथलेटिक 31 अंकों के साथ अंकतालिका में 12वें स्थान पर मौजूद है।
पीएसवी क्लब ने डच लीग मैच में फेयर्नूड के खिलाफ जीत हासिल की। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इसी लीग में खेला गया एक अन्य मैच एजेक्स और एडीओ डेन हेग के बीच गोलरहित ड्रॉ रहा। एजेक्स के साथ इस मैच में उनके महत्वपूर्ण खिलाड़ी क्लास-जान हंटेलर शामिल नहीं थे। वह चोटिल हैं। इस कारण एजेक्स के लिए जीत संभव नहीं हो पाई। लीग तालिका में पहले स्थान पर काबिज पीएसवी को यह पता था कि अगर वह जीत हासिल करता है, तो वह सात अंकों का अंतर बना सकता है। पीएसवी ने फेयरनूड के खिलाफ मैच की अच्छी शुरुआत की।
सैंटियागो एरियास ने 23वें मिनट और स्टीवन बेर्गविन ने 34वें मिनट में किए गए गोल के दम पर पीएसवी को 2-0 से बढ़त दी। इसके बाद, दूसरे हाफ में टोनी विलहेना ने 53वें मिनट में गोल कर पीएसवी के खिलाफ स्कोर 2-1 किया। फेयर्नूड की इस मेहनत पर पीएसवी के खिलाड़ी गेस्टन पिएरेरो ने 58वें मिनट में गोल कर पानी फेरा। पिएरेरो के गोल के दम पर पीएसवी ने फेयर्नूड के खिलाफ 3-1 से जीत दिलाई।

Tags:

football news sports news international news
Advertisement