Veena Malik Call Pm Modi Sapola

 

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली पाक एक्ट्रेस वीना मलिक एक बार फिर चर्चा में है. इनदिनो एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बतौर न्यूज एंकर वीना मलिक पीएम नरेंद्र मोदी के इजारयली दौरे की खूब निंदा करती नजर आ रही हैं.

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं वीना मलिक 'पाक न्यूज' चैनल पर पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू की मुलाकात से तिलमिलाई हुई नजर आ रही हैं.

चैनल द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पाकिस्तान पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू की मुलाकात के विरोध में उतरा है.

अपने इस न्यूज शो 'ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक' की वीडियो में वीना मलिक दोनों देशों के प्रधानमंत्र‍ियों पर अभद्र टिप्पणी भी करती नजर आ रही हैं. वीना को इस वीडि‍यो में पीएम मोदी को सपोला और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू को सांप बोलते हुए देखा जा सकता है.

वीना मलिक वीडियो में कह रही हैं कि ये दोनों देश मुसलमानों की बर्बादी के लिए एकजुट हुए हैं. भारत और इजरायल को फितरत से शैतान और मुसलमानो के खून के प्यासे बता रही हैं.

वह कह रही हैं कि जहां भारत ने कश्मीर में मासूम, बेगुनाह, निहत्थे कश्मीरियों पर जूर्म और हिंसा की हदें पार कर दी हैं वहीं इजराइल भी फिलिस्तीनी आवाम के साथ कुछ ऐसा ही कर रहा है.

Advertisement