भारत में काम की भीख मांगने वाली पाकिस्तानी वीना मलिक ने उगला मोदी के खिलाफ ज़हर

भारत में काम की भीख मांगने वाली पाकिस्तानी वीना मलिक ने उगला मोदी के खिलाफ ज़हर
Advertisement

मुंबई. भारतीय टेलीविज़न के रियल्टी शो 'बिग बॉस 4' से लोकप्रियता हासिल करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मालिक आजकल भारत के खिलाफ ही जहर उगल रही है। 

उसने भारत और इजरायल को शैतान देश बताया है। इतना ही नहीं, इस वीडियो में उसने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी की है। 

वीना बोली- दोनों देशों का मकसद मुसलामानों की तबाही...

Advertisement

- वीडियो एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के बुलेटिन का है, जिसमें वीना बतौर एंकर नजर आ रही है।

- चैनल के ट्विटर हैंडल पर इसे शेयर किया गया है। वीना वीडियो में कह रही है कि भारत और इजरायल जमीन पर बसने वाले दो शैतानी मुल्क हैं, जिनका मकसद सिर्फ मुसलामानों की तबाही है। दोनों ही मुसलमानों के खून के प्यासे हैं।

- वीना के मुताबिक, भारत ने कश्मीरियों पर जुल्म की इन्तहां कर रखी है और इजरायल ने फिलिस्तीनियों के साथ भी ऐसा ही किया है।

Advertisement

नेतन्याहू को बताया मोदी का बड़ा अब्बू

- नरेंद्र मोदी के इजरायल दौरे को लेकर वीना ने कहा है, "भारतीय वजीर-ए आलम नरेंद्र मोदी इजरायल का दौरा कर रहे हैं। बल्कि यूं कह लीजिए कि सपोला जो है सांप से मिलने जा रहा है। मोदी अपने बड़े अब्बू यानी इजरायली वजीर-ए-आजम से मिल रहे हैं।"

- गौरतलब है कि मोदी मंगलवार को दिवसीय दौरे पर इजरायल पहुंचे हैं।

भारत में कई फिल्मों में भी काम कर चुकी वीना

- वीना ने 'बिग बॉस' के अलावा, 'गली गली चोर है' (2012) 'तेरे नाल लव हो गया' (2012), 'दाल में कुछ काला है' (2012), 'जिंदगी 50-50' (2013), 'सुपर मॉडल' (2013) और 'मुंबई 125 KM 3D' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Tags:

National News international news Indo-pak Pakistani actress veena malik veena malik on pm modi modi in israel Israel
Advertisement