ग्राहकों का अटूट विश्वास है गुरुग्राम का श्रीराम ज्वैलर्स

ग्राहकों का अटूट विश्वास है गुरुग्राम का श्रीराम ज्वैलर्स
Advertisement

 गहने ही नहीं विश्वास भी गढ़ते हैं हम, को कर रहा चरितार्थ

 वर्ल्ड वाइड न्यू ट्रैंड्स, लेटेस्ट डिजाइन और वैरायटी उपलब्ध

 त्योहारी सीजन में ग्राहकों की डिमांड और बजट का रखा जा रहा पूरा ख्याल

मार्डन  ज्वैलरी से लेकर गिफ्ट आइटम्स की उम्दा रेंज मौजूद

 

कुमार प्रवीण, गुरुग्राम। 

गुरुग्राम सदर बाजार स्थित गहनों का भव्य शोरूम श्रीराम ज्वैलर्स  25 सालों से ग्राहकों के अटूट विश्वास का साक्षी है। अपनी टैग लाइन, गहने ही नहीं विश्वास भी गढ़ते हैं हम, को पूरी तरह चरितार्थ कर रहा है। ज्वैलरी में ट्रैंड सेटर श्रीराम ज्वैलर्स में वर्ल्ड वाइड न्यू ट्रेंड, लेटेस्ट डिजाइन और ढेरों वैरायटी उपलब्ध है। जो वैरायटी और नए डिजाइन और ट्रैंड श्रीराम ज्वैलर्स मार्केट में लेकर आता है, बाद में बाजार उसे फॉलो करता है। पुराने जमाने से लेकर आधुनिक दौर में खरा माल बेचने वाला सबसे विश्वसनीय ज्वैलरी शोरूम है श्रीराम ज्वैलर्स।

Advertisement

वर्ष 1993 में श्रीराम ज्वैलर्स की नींव पड़ी। उस जमाने में हाथ से गहने तैयार होते थे। लेकिन श्रीराम ज्वैलर्स ने उसी दौर में आधुनिक तकनीकी से गहनों का निर्माण आरंभ किया जो आज तक जारी है। ज्वैलरी में ट्रैंड सेटर श्रीराम ज्वैलर्स में वर्ल्ड वाइड न्यू ट्रेंड, लेटेस्ट डिजाइन और ढेरों वैरायटी उपलब्ध है। यहां ज्वैलरी में 25 हजार से अधिक मनभावन और मनमोहक वैरायटी मौजूद हैं। जो ग्राहकों को अनायास ही अपनी ओर आकर्षित करती है। यही कारण है कि श्रीराम ज्वैलर्स दिनों-दिन ग्राहकों को विश्वास जीतता जा रहा है। यहां मिलने वाली वैरायटी, डिजाइन और ट्रैंड्स की दीवानगी एनसीआर में इस कदर है कि डीएलएफ, दिल्ली, नोएडा, फरीदाबाद की महिलाएं, खासकर युवतियां सदर बाजार में आकर श्रीराम में ज्वैलरी की प्रचेजिंग को प्रोयर्टी देती हैं। 

यहां जैसी रेंज और वैरायटी नामी ब्रांड्स ज्वैलर्स के पास भी उपलब्ध नहीं 

       डीएलएफ से ज्वैलरी खरीदने आई आबिदा हसन व कान्या राज ने कहा कि 'डीएलएफ में कई नामी ब्रांड्स ज्वैलर्स हैं। लेकिन श्रीराम जैसी रेंज, वैरायटी और डिजाइन नहीं मिल सकते। मैं जब भी ज्वैलरी खरीदती हूं सेकेंड ऑप्शन कभी नहीं रखती। दुबई की ज्वैलरी हो या सिंगापुर की, यहां सब मौजूद है। यही कारण है कि सिर्फ और सिर्फ श्रीराम ज्वैलर्स, इसके आगे कुछ नहीं।' दिल्ली से आई सोनाक्षी चोपड़ा, शिप्रा गुलाटी, जारा गुलशन, नंदिता राय कहती है कि 'दिल्ली तक श्रीराम ज्वैलर्स की इसलिए धूम है कि यहां वर्ल्ड वाइड कलेक्शन आसानी से उपलब्ध है। यहां ट्रैडीशनल ज्वैलरी के साथ-साथ एंटीक, कानटेंपरेरी कलेक्शन,  डायमंड पोलकी, कुंदन ज्वैलरी सब एक साथ मिल जाती है। त्योहारी सीजन में इनके डिजाइन खास होते हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि यहां 20 से 25 फीसदी सस्ती ज्वैलरी उपलब्ध है।'

ये ज्वैलरी करती हैं आकर्षित : 

सोने की ज्वैलरी में गले की चेन, वैवाहिक हार सेट, कंगन, चूड़ियां, माथा टीका, बोरला, ब्रेसलेट आदि नई-नई वैरायटी और डिजाइन में मिलेंगे। डायमंड ज्वैलरी में डायमंड हार सेट, डायमंड कंगन, अंगूठियां, सोलिटेयर डायमंड टॉप्स, वैवाहिक डायमंड अंगूठी, कपल बैंड्स आदि की विस्तारित श्रृखंला उपलब्ध है। 

Advertisement

ये श्रृखंला हैं उपलब्ध 

ट्रेडीशनल ज्वैलरी के  साथ कानटेंमपरेरी ज्वैलरी, वैवाहिक ज्वैलरी, एंटीक ज्वैलरी, कुंदन ज्वैलरी, डायमंड पोलकी ज्वैलरी, राजकोट ज्वैलरी, बॉम्बे ज्वैलरी, कलकता ज्वैलरी, अहमदाबाद ज्वैलरी, कोयम्बटूर ज्वैलरी, सिंगापुर ज्वैलरी, इटेलियन ज्वैलरी दुबई ज्वैलरी आदि। एक तरह से विश्व फेम ज्वैलरी का बड़ा कलेक्शन एक ही छत के नीचे श्रीराम ज्वैलर्स पर उपलब्ध है। 

थाईलैंड के कारीगरों द्वारा तैयार गिफ्ट आइटम भी उपलब्ध : 

दिवाली के त्योहारी सीजन में श्रीराम ज्वैलर्स पर थाईलैंड के स्पेशल कारीगरों एवं तकनीक द्वारा तैयार गिफ्ट आइटम्स की बड़ी रेंज उपलब्ध है। इनमें 24 कैरेट सोने की परत से बने विभिन्न प्रकार के गिफ्ट आइटम के अलावा सोने व चांदी के तरह-तरह के सिक्के व नोट, सोने की मूर्तियाँ , डायमंड के चोकर सेट मौजूद हैं। चांदी के गिफ्ट आइटम में चांदी के गिलास, बाउल, डिनर सेट, गणेश और लक्ष्मी, सिल्वर ज्वैलरी बॉक्स, फ्लावर पोट, कैंडल स्टैंड, सिल्वर आरती थाल, पूजा का सारा सामान, जैसे थाली, दीपक, घंटी, धूप-अगरबती स्टैंड आदि के अलावा और भी ढेरों आइटम उपलब्ध हैं। 

न्यू ट्रेंड 

       सोने की परत से बने गिफ्ट आइटम, फ्यूजन और इलुजन ज्वैलरी। मंहगाई के दौर में आम ग्राहकों तक सीधे जुड़ाव के लिए यह प्रयोग किया गया है। इसमें ज्वैलरी हल्की होती है, लेकिन देखने में भारी लगती है। कम बजट में बेहतर ज्वैलरी की इच्छा ग्राहक इन ज्वैलरी से कर सकता है। डायमंड और सोने में कई वैरायटी और डिजाइन उपलब्ध है। 

ग्राहकों का विश्वास ही हमारी असली पूंजी : डॉ. मनदीप किशोर गोयल

      पिछले 24 सालों में हमने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। यह पहचान ग्राहकों का विश्वास जीत कर बनाई है।  ग्राहकों का विश्वास ही हमारी सबसे बड़ी पूंजी है। खरा और पूरा माल ग्राहक को देने के लिए संकल्पित हैं। हम ट्रेंड सेटर हैं। हम जो डिजाइन और वैरायटी बाजार में उतारते हैं, बाद में पूरा बाजार उसे ही फॉलो करता है। हमारे पास विश्व स्तरीय ज्वैलरी का कलेक्शन एक ही छत के नीचे उपलब्ध है। ग्राहकों का यह विश्वास और प्यार हम पर बना रहे यही दुआ मांगते हैं। एक बार जो ग्राहक हमारे पास आता है, दोबारा उसका विश्वास ही यहां लेकर आता है।

Tags:

Sri Ram jwelers Gurugram Diwali Gifts Dhanteras श्रीराम ज्वैलर्स gurgaon
Advertisement