टाटा का गाड़ी का एडिशन जेस्ट प्रीमियो लांच

टाटा का गाड़ी का एडिशन जेस्ट प्रीमियो लांच
Advertisement

गुरुग्राम,
 टाटा मोटर्स ने आज 13 नई खूबियों के साथ एक स्पेशल एडिशन जेस्ट प्रीमियो पेश कर अपनी जेस्ट श्रृंखला को प्रीमियम अंदाज दिया है। पूरे देश में 85,000 से अधिक टाटा जेस्ट के संतुष्ट मालिकों के साथ जेस्ट प्रीमियो एक स्पेशल एडिशन के तौर पर सफलता का उत्सव मनाने के लिए पेश की गई है। यह भारत में सभी टाटा मोटर्स सेल्स आउटलेट्स पर 1 मार्च 2018 से डीजल संस्करण के लिए 7.53 लाख रुपये एक्स-शोरुम दिल्ली की षुरूआती कीमत पर उपलब्ध होगी।

श्री एस एन बर्मन वाइस प्रेसिडेंट सेल्स, पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स के मुताबिक, ्य्यहम एक ताजगी भरे अंदाज और शानदार लुक के साथ जेस्ट का स्पेशल एडिशन लॉन्च करते हुए बेहद खुश हैं और हमें पूरा भरोसा है कि यह अपनी खूबियों के कारण हमारे ग्राहकों को लुभाएगी। ग्लोबल एनसीएपी द्वारा सुरक्षा में 4 स्टार हासिल करने वाली एकमात्र कॉ पैक्ट सिडान होने के कारण जेस्ट अपनी बेहतरीनखूबियों के साथ अपने ग्राहकों को बेहतर मूल्य मुहैया कराती रहेगी। 85,000 से अधिक संतुष्ट ग्राहकों के साथ टाटा जेस्ट एक पसंदीदा ब्रांड साबित हुआ है और इस स्पेशल एडिशन जेस्ट के साथ हम युवा और उभरते हुए ग्राहकों के लिए एक नया उत्पाद पेश करना चाहते हैं। हम ग्राहकों की पसंद पर नजर रखना और ग्राहकों को बेहतर मूल्य मुहैया कराने के लिए श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ उत्पादों में नई खूबियां पेश करना जारी रखेंगे।्य्य

जेस्ट प्रीमियो ने ग्लॉसी ब्लैक में डुअल टोन रुफ, बाहर की ओर पियानो ब्लैक ह्यूड आउटसाइड मिरर और  भीतर में डैषबोर्ड पर चिक टैन फिनिष्ड मिड पैड जैसी प्रीमियम खूबियों के साथ शुरूआत की है। दो खूबसूरत बाहरी रंगों-टाइटेनियम ग्रे और प्लेटिनम सिल्वर-जेस्ट प्रीमियो में शामिल की गई खूबियों को प्रदर्शित करने के लिए एक शानदार प्लेटफॉर्म मुहैया कराता है।

Advertisement

स्मोक्ड मल्टी-रिफलेक्टर हेडलैंप्स और आगे की ओर एक पियानो ब्लौक हुड स्ट्रिप के साथ बाहरी बनावट को बेहतर बनाया गया जिससे डुअल टोन बंपर को भी बेहतर बनाने में मदद मिल सके। पीछे की ओर एक पियानो ब्लैक बूट लिड गार्निश प्रीमियो स्पेशल एडिशन बैज के लिए पूरक के तौर पर काम करता है। पहियों पर प्राउड सिल्वर व्हील कवर्स के साथ आते हैं। खूबसूरत बनाने के लिए खरीदार एक वैकल्पिक एक्सेसरी के तौर पर एक पियानो ब्लैक स्पॉयलर जोड़ सकते हैं।

हुड के भीतर जेस्ट प्रीमियो मशहूर, भरोसेमंद, 1.3 लीटर, 4 सिलिंडर, बीएस 4 क्वॉडराजेट, कॉमन रेल, टर्बोडीजल इंजन, 75पीएस पावर और 190 एनएम टार्क के साथ आता है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ है। अरबेन इंटीरियर को कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग और प्रीमियो ब्रांडिंग के साथ नए प्रीमियम सीट फैब्रिक से लाभ होता है जिसे रंगों का खयाल रखकर तैयार किया गया है।

मनोरंजन और शानदार साउंड क्वॉलिटी को फोन आधारित एॅप्स के साथ हरमन के जाने-माने कनेक्टनेक्स्ट टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम द्वारा सुनिश्चित किया जाता है जिसमें हमारे ग्राहकों की लगातार बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए नेविगेशन शामिल है।

Advertisement

Tags:

TATAMOTERS GURGAON PREMEIO
Advertisement