सलमान और अर्जित सिंह एक बार फिर आमने सामने

सलमान और अर्जित सिंह एक बार फिर आमने सामने
Advertisement

मुंबई
सलमान खान का दिल जितना बड़ा है। उनका गुस्सा उतना ही तेज है। वो किसी को आसानी से माफ नहीं करते हैं। इसका सबूत एक बार फिर तब देखने को मिला। जब उनका गुस्सा पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह पर दोबारा फूट पड़ा और उन्होंने इतना बड़ा फैसला ले लिया। 

ये है पूरा मामला... 
दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में सलमान ने एक कैमियो रोल किया है। लेकिन इस रोल के लिए उन्होंने ये शर्त रखी है कि फिल्म से अरिजीत सिंह का रोमांटिक गाना हटा दिया जाए और सलमान की नाराजगी के चलते फिल्ममेकर्स ने इस गाने को पॉपुलर पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान की आवाज में रिकॉर्ड किया है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका में हैं। फिल्म को वासु भगनानी ने प्रोड्यूस और चक्री तोलेती ने डायरेक्ट किया है।  

2 साल पहले भी हो चुका है ऐसा...
2 साल पहले फिल्म सुल्तान (2015) की रिलीजिंग के दौरान भी ऐसा हो चुका है। जब फिल्म से अरिजीत सिंह का गाना हटवा दिया गया था। जी हां, 'सुल्तान' का पॉपुलर गाना जग घूमेया पहले अरिजीत सिंह ने ही गाया था। लेकिन सलमान की नाराजगी के चलते उनका गाना फिल्म से हटा दिया गया और दिलचस्प बात ये है कि वो गाना भी राहत फतेह अली खान ने ही गाया था।

Advertisement

अरिजीत ने सोशल मीडिया पर मांगी थी माफी...
ये मामला लाइम लाइट में तब आया जब अरिजीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान खान से अपील की थी कि प्लीज, सुल्तान से मेरा गाना मत हटवाइए। ये मेरे दिल के बेहद करीब है। जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा था। हालांकि, तब भी सलमान ने अरिजीत को माफ नहीं किया और फिल्म से गाना हटवाकर ही माने।

 

Click here to Reply or Forward

Advertisement

Tags:

arjitsingh,salmankhan,bollywood
Advertisement