कोहली की रजामंदी के बाद टीम इंडिया के हेड कोच चुने गए रवि शास्त्री

कोहली की रजामंदी के बाद टीम इंडिया के हेड कोच चुने गए रवि शास्त्री
Advertisement

मुंबई: आजकल मैच में कमेंटरी करते हुए सुने जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री को इंडियन क्रिकेट टीम का नया मुख्य कोच चुन लिया गया है। शास्त्री ने स्काइप के जरिए इंटरव्यू दिया था। जून में खत्म हुई आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद से ही शास्त्री लंदन में हैं।

बता दें कि मुंबई में BCCI के ऑफिस में ये इंटरव्यू प्रॉसेस हुई थी। इसमें बीसीसीआई की एडवाइजरी कमेटी के दो सदस्य सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण मौजूद थे, जबकि सचिन तेंडुलकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े थे। 

शास्त्री थे सबसे मजबूत दावेदार ...

Advertisement

- रवि शास्त्री 2014 में इंग्लैंड के टूर से लेकर मार्च, 2016 में हुए टी20 वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया के डायरेक्टर रहे।

- इसी दौरान 2015 वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया सेमीफाइनल तक पहुंची।

विनोद राय ने कहा था BCCI से

Advertisement

टीम इंडिया के नए कोच का अनाउंसमेंट आज हो सकता है। COA के चीफ विनोद राय ने मंगलवार को बीसीसीआई को कहा कि वो शाम तक कोच के नाम की घोषणा करें। हालांकि, इसी बीच एडवाइजरी कमेटी के मेंबर सौरव गांगुली ने कहा था कि कोच के नाम का एलान बिना कप्तान विराट कोहली से बात किए बिना नहीं हो सकता।

- सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी ऑफ एडवाइजर्स यानी सीओए ने टीम इंडिया के नए कोच के गठन पर बीसीसीआई को आज शाम तक फैसला देने को कहा था । COA ने बीसीसीआई को निर्देश दिया था कि वह आज ही टीम इंडिया के कोच के नाम की घोषणा करे।

Tags:

National News Sports News Cricket News Team India Team India New Coach Saurav ganguly virendra sehwag ravi shastri new coach Virat Kohli
Advertisement