आरएसएस, भाजपा कौरवो का दल : राहुल गाँधी

आरएसएस, भाजपा कौरवो का दल : राहुल गाँधी
Advertisement

कागे्रेंस अधिवेशन में कागें्रस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान भाजपा व आरएसएस पर प्रहार करते हुए कहा कि देश में महाभारत कालीन हालात हो गए है। राहुल गाध्ंाी ने आरएसएस  व भाजपा की तुलना कौरवों से करते हुए कहा कि कौरवों की तरह भाजपा सता के  नशे में चूर है। देश इस वक्त कठिन परिस्थितियों में है। उन्होने काग्रेंस को पाड़वों की सज्ञां दी और कहा कि उसकी पार्टी सच्चाई के लिए लड़ रही है। राहुल गाधंी नही नही रूके उन्होने कहा कि भाजपा ने कभी गलती नही मानी। राहुल गांधी ने कहा की मोदी अपने को भगवान का अवतार समझते है। राहुल गांधी ने कहा की बीजेपी केवल सता हथियाने में विश्वास रखती है। राहुल गांधी ने भाजपा के अध्यक्ष व वितमंत्री को भी आड़े हाथों लिया। यहां ये कहना गलत नही  होगा कि आज राहुल गाधीं ने भाजपा के लिए अगले चुनाव में मुसीबतों के सकेंत दे दिए। राहुल गांधी के इन आरोपों  पर क्या कहते है हरियाणा के भाजपा नेता।

 

राहुल गाध्ंाी को देश के इतिहास की जानकारी नही है। पिछली कागे्रंस सरकारों ने ही देश को गर्त में डाला है। भाजपा की सरकार में देश तेजी से विकास की और बढ़ रहा है। भाजपा की सरकार पूरी तरह से देश का विकास करने में जुटी है। पूरे विश्व की निगाहे भारत पर टिकी है। भारत विश्व गुरू बनने जा रहा है। राहुल गाध्ंाी की बातों को जनता समझ रही है।
सदींप जोशी, प्रदेश महासचिव हरियाणा भाजपा

Advertisement

जिन्होने देश को आजादी से लेकर अब तक कौरवों की भूमिका निभाई है। उन्हे सपने में भी कौरव नजर आते है। कागे्रंस ने देश को जाति के नाम पर लड़ाने का काम किया है। भारतीय जनता पार्टी सभी वर्गो की पार्टी है। देश में भाजपा की सरकार देश के विकास की और ले जा रही है। आज देश तरक्की की राह पर चल रहा है। भाजपा के नेता केवल देश के विकास की बात करते है। देश में चहुमुंखी विकास  हो रहा है।
राजीव जैन
मीडिया प्रभारी हरियाणा भाजपा
विपक्ष के पास कोई मुुददा नही है। विपक्ष देश को भटकाने की कोशिश कर रहा है। देश आज विकास की और तेजी से बढ़ रहा है। देश पर कई दशको तक राज करने वाली पार्टी को जनता ने नकार कर विकास का साथ देते हुए देश की कमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सौपी है। देश का युवा आज अपनी मर्जी से अपने रोजगार पैदा कर रहा है। देश में रोजगार के अवसरो में लगातार बढौतरी हुई है। यदि विपक्ष को लगता है कि देश में कोई बात गलत हो रही है तो ससंद में क्यो नही उठाई जाती। देश आज विश्व मानचित्र पर अपनी बेहतर छवि के साथ उठ रहा है। २०१४ से अब तक जनता ने भाजपा को लगातार जनादेश दिया है। देश भर में २० राज्यों में भाजपा की सरकारे सुशासन और जनता की आवाज के साथ चल रही है।
भूपेन्द्र चौहान
जिलाध्यक्ष भाजपा गुरूग्राम
भाजपा को लगातार मिलते जनादेश से कागे्रेंस को अपने कार्यकर्ताओंं पर भी काबू करना मुश्किल हो रहा है। इस अधिवेश में कागे्रंस नेताओं ने भाजपा का हमला कर अपने  कार्यकर्ताओंं को बचाने की कोशिश की है। भाजपा के पास कोई ठोस मुददा नही है। ऐसे में देश को क्या दिखाऐं। जिसके चलते कागे्रंस अध्यक्ष इस तरह की भाषणबाजी कर रहे है। भाजपा की सुशासन की सरकार को जनता ने समर्थन दिया है। कागे्रंस को पिछले चार सालों में जनता ने हर जगह नकार दिया है। कागें्रस केवल अपना वजूद बचाने में लगी है। राहुल गांधी को चार साल पहले कभी देश हित या जन हित याद नही आया। चार साल पहले देश घोटालों और करप्शन का  गढ बना दिया था। अब देश में सुशासन कागेे्रंस को हजम नही हो रहा है। जिसके चलते इस तरह की बाते की जा रही है।
उषा प्रियदर्शी
सचिव ओबीसी सैल हरियाणा भाजपा

खुद देश का कई दशकों से चीरहरण करने वाली कागे्रेस पार्टी के पास केवल कौरवों की ही बात बची है। जब कागे्रेंस राम सेतू और राम को नही मानती तो आज महाभारत राहुल गाध्ंाी को कहा से याद आ गया। बड़ी अजीब बात है कि देश को गर्त मेंं ले जाने वाली पार्टी खुद को देश का हितेशी बता का जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। जनता ने भाजपा की नीतियों को समझने के बाद देशभर में भारी  जनादेश दिया है। इसी जनादेश पर चलते हुए जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम कर रही है। भाजपा के शीर्ष नेताओंं की अगुवाई में देश विश्वमानचित्र पर अपनी छवि बना रहा है। वह दिन दूर नही जब भारत एक बार फिर से विश्वगुरू कहलाऐगा।
प्रवीण चन्द्रा वशिष्ट
मीडिया प्रभारी भाजपा गुरूग्राम
कागें्रस  पार्टी के पास ना तो कोई नीति है और ना ही कागे्रंस की देश के विकास को लेकर नीयत है। कागे्रेस केवल देश की जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रही है। लेकिन देश की जनता सब समझती है, इसी लिए देश की जनता ने कागें्रस को हर जगह नकार दिया है। जिसके चलते कागे्रेंस के नेताओं का मानसिक सन्तुंलन खराब हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में भारत विश्व मेंं सबसे अधिक जीडीपी हासिल करने वाला देश बन गया है। भाजपा की सरकार ने हर क्षेत्र व वर्ग में विकास की बात की है। भाजपा की जनहितैषी नीतियों का जनता को लाभ मिल रहा है। भारत की जनता अब समझ चुकी है कि किसके हाथों में देश सुरक्षित है। देश की जनता का साथ भाजपा को पूर्ण रूप से मिल रहा है।
सुरेन्द्र आर्य
जिलाध्यक्ष मेवात भाजपा

राहुल गांधी इस तरह के आरोप लगा कर साबित कर दिया की उनका नाम पप्पू सही है। ये खुद ही अपनी नीतियों और तरीके से भारत को काग्रेंस मुक्त करने में लगे है। भाजपा  को जनादेश जनता ने दिया है। जिसके बाद से भाजपा के नेता लगातार देश की तरक्की के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है। देश के युवा लगातार भाजपा के से जुड़ रहे है। युवाओं को देश में रोजगार के नए अवसर मिल रहे है। जहां कही भी कागे्रंस थोड़ा बहुत बची है उसे भी इस तरह के भाषण अपने आप खत्म कर देगें। देश आज बहुत अच्छी स्थ्िित में है। देश में किसान से लेकर व्यापारी तक हर वर्ग खुश है। कागे्रंस के पास कोई मुुददा नही है जिसके चलते जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

Tags:

rahulgandhi narendramodi delhiplanner
Advertisement