उत्तराखंड की निहारिका शर्मा बनीं मिस चंडीगढ़

उत्तराखंड की निहारिका शर्मा बनीं मिस चंडीगढ़
Advertisement


चंडीगढ़ (जी.एन.एस) गवर्नमेंट कॉलेज-46 के ऑडिटोरियम में आयोजित मिस्टर चंडीगढ़ बॉडी बिल्डिंग एंड मिस चंडीगढ़ वूमेन फिटनेस चैंपिनयशिप में अमन मेहता ने मिस्टर चंडीगढ़ और निहारिका शर्मा ने मिस चंडीगढ़ का खिताब अपने नाम कर लिया है। निहारिका शर्मा मूल रूप से उत्तराखंड के टिहरी की रहने वाली हैं। इसके अलावा ओवरऑल चंडीगढ़ मेंस फिजिक चैंपियनशिप में चेतन सैनी, ओवरऑल मिस्टर चंडीगढ़ बॉडी बिल्डिंग क्लासिकल में अमन मेहता विजेता रहे।

मिस वूमेन फिटनेस चंडीगढ़ में उत्तराखंड के चमौली की निशा डौंडियाल ने दूसरा और हिमाचल प्रदेश के कुल्लू की सोनिया पूर्वी राजपूत ने तीसरा स्थान हासिल किया है। मेंस फिटनेस चंडीगढ़ की प्रतियोगिता में चेतन सैनी ने पहला, देवाशीष ने दूसरा और अर्शदीप ने तीसरा स्थान हासिल किया है। मिस्टर चंडीगढ़ क्लासिकल बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में अमन मेहता ने पहला, अनमोल दीप ने दूसरा और जतिंद्र ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

प्रतियोगिता के अन्य मुकाबले में 55 किलो भार वर्ग में अमित ने पहला, अरुण ने दूसरा और हरीश ने तीसरा स्थान हासिल किया है। 60 किलोग्राम भार वर्ग में अनिल ने पहला, सुरेन्द्र ने दूसरा और रवि ने तीसरा स्थान हासिल किया है। प्रतियोगिता के 65 किलोग्राम भार वर्ग में पंकज ने पहला, सौरभ ने दूसरा और प्रणव ने तीसरा स्थान हासिल किया है। प्रतियोगिता के 70 किलो भारवर्ग में रमनीक ने पहला, प्रदीप ने दूसरा और सचिन ने तीसरा स्थान हासिल किया है। 75 किलो वर्ग में पवन ने पहला, अर्शदीप ने दूसरा और अमनदीप ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

Advertisement

80 किलो वर्ग में जतिंद्र ने पहला, रूपिंदर ने दूसरा और विशाल ने तीसरा स्थान हासिल किया है। 85 किलो वर्ग में अमन ने पहला, सुमित ने दूसरा और मोहित ने तीसरा स्थान हासिल किया है। प्रतियोगिता के 90 किलो वर्ग में अनमोल दीप ने पहला व अनीश ने दूसरा स्थान हासिल किया है। इस दौरान मिस्टर चंडीगढ़ बॉडी बिल्डिंग एंड फिजिक स्पोट्र्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट मुनीत सचदेवा, महासचिव सूरजभान व प्रेस सचिव सिद्धांत भारद्वाज भी खासतौर पर मौजूद रहे।

Tags:

# sports # body # chandigarh # uttarakhand # miss #निशा डौंडियाल
Advertisement