सदर थाना इलाका के हंस इन्क्लेव में फायरिंग

सदर थाना इलाका के हंस इन्क्लेव में फायरिंग
Advertisement

 
प्रवीण शर्मा, गुरूग्राम । साईबर सिटी गुरूग्राम में बदमाश की कदर बैखौफ की सरेआम वारदात को अजांम देकर निकल जाते है। शहर के हसंएन्केलव इलाके मेंं अपने घर के  दुकान पर जाने के लिए निकले युवक पर गोलियां बरसा कर आराम से निकल जाते है। इस हमले में युवक को तीन गोलिंया लगी है। गभींर हालत मेंं युवक को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी पहले बिल्डिंग मैटीरियल खरीदने के लिए उसे घर से बुलाकर लाए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल को पड़ोसियों ने मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार हंस इंकलेव निवासी ओम प्रकाश डागर का क्षेत्र में ही प्रॉपर्टी डीलिंग व बिल्डिंग मैटीरियल का काम है। मंगलवार सुबह एक बाइक पर सवार तीन लोग आए। बाइक सवार अपनी बाइक को लेकर गली के किनारे पर खड़ा हो गया जबकि दो युवक ओम प्रकाश को बिल्डिंग मैटीरियल खरीदने की बात कहकर घर से बुलाकर लाए। बताया जा रहा है कि जैसे ही ओम प्रकाश दुकान का शटर खोलने लगा तो दोनों युवकों ने उस पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में उसे गोली लग गई। जिस पर वह घायल अवस्था में शोर मचाता हुआ मकान में जा घुसा।

Advertisement

दोनों युवक करीब आधा दर्जन फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। शोर होने व फायरिंग होने की आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर निकल आए जिन्होंने ओम प्रकाश को घायल अवस्था में पाया। पड़ोस में रहने वाले लोग उसे तुरंत ही मेदांता अस्पताल ले गए जहां उसे भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों की मानें तो ओम प्रकाश का प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चला आ रहा था। इसी रंजिश में उस पर हमला किया गया है। 
सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप का कहना है कि रंजिश के चलते यह फायरिंग हुई है। आरोपियों के कुछ सुराग पुलिस के हत्थे लगे हैं। आरोपियों को पकडऩे के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Tags:

#muder police khabarlive police,gurugram,haryana,crime
Advertisement