मिलिंद सोमन का उनसे 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

मिलिंद सोमन का उनसे 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप
Advertisement

     मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन का उनसे 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर के साथ अफेयर कुछ दिनों पहले तक सुर्खियां बटोर रहा था. अब खबर है कि मिलिंद और अंकिता का ब्रेक-अप हो गया है. मिलिंद अपने इस अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए थे क्योंकि, मिलिंद खुद 52 साल के हैं और अंकिता सिर्फ 27 साल की हैं. कुछ दिन पहले ये भी कहा जा रहा था कि दोनों शादी कर रहे हैं.
     मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता अभी शादी नहीं करना चाहती थीं और मिलिंद सोमन चाहते थे कि दोनों शादी कर लें. अंकिता ने मिलिंद को इसी वजह से छोड़ा है. वहीं दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि अंकिता के हाथों जैकपॉट लगा है. वह फोन पर आॅनलाइन कसीनो खेलती थीं और इसमें उन्होंने काफी अच्छी रकम जीती है. अब अंकिता को मिलिंद की जरूरत नहीं और इसलिए उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया है. इससे पहले अंकिता फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी करती थीं और उनकी सैलरी बस 26 हजार थी. जैकपॉट लगने के बाद अंकिता ने मिलिंद से कॉन्टैक्ट करना भी बंद कर दिया है.
       इससे पहले अंकिता ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं अभी उम्र में बहुत छोटी हूं. मेरे साथ चीजें बहुत तेजी से हो रही हैं.मुझे मेरी फ्रीडम चाहिए. मैं इस पैसे से अपनी फैमिली की मदद और ट्रैवल करना चाहती हूं. इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहती. मुझे लगता है कि ये बात मिलिंद और मेरे दोस्त समझेंगे.
रिपोर्ट के मुताबिक, मिलिंद सोमन, अंकिता से 21 अप्रैल को शादी करने वाले थे. मिलिंद करीब डेढ़ साल से अंकिता को डेट कर रहे थे।

Tags:

MilindSomanAnkitaKonwar CheatingForTheSakeOfMoney
Advertisement