बेहद शानदार है 'खलीबली' गाने की मेकिंग का सफ़र

बेहद शानदार है 'खलीबली' गाने की मेकिंग का सफ़र
Advertisement

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर सिंह की ऐक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हुई है। खासतौर से फिल्म के गाने खलीबली में उनके डांस की हर किसी ने वाहवाही की है। इस डांस में रणवीर ने गजब की ऐनर्जी के साथ डांस किया है।

वह खुद भी कह चुके हैं कि इसके पीछे काफी मेहनत की गई थी। कॉस्ट्यूम्स में ऐसा डांस करना काफी मुश्किल था। शूटिंग के दौरान उनके पैर सुन्न हो जाते थे। 


अब टी-सीरीज ने इस गाने की मेकिंग भी रिलीज कर दी है जिसमें कैमरे के पीछे की तैयारी देखी जा सकती है। कैमरे के पीछे स्टार्स मस्ती भी कर रहे हैं और मेहनत भी। इस विडियो में जहां रणवीर जी-जान से रिहर्सल कर रहे हैं, वहीं कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य और संजय लीला भंसाली डांस के स्टेप्स कर चर्चा कर रहे हैं। शूटिंग के लिए लाइट का सेटअप भी दिलचस्प है।

Advertisement

स्टेप्स के साथ कोरियॉग्रफी में भी खूब एक्सपेरिमेंट किया गया है। 

इससे पहले खिलजी की भूमिका के बारे में रणवीर सिंह ने कहा था, 'मुझे खिलजी के किरदार के लिए खूब होमवर्क करना पड़ा, मैंने ऐसे सभी राजाओं के बारे में पढ़ना और समझना शुरू किया जो खिलजी की तरह हैवान और एक खास तरह की जाति के लोगों को मार देते थे। मैंने खूंखार और जंगली जानवरों के बारे में भी पढ़ा ताकि खिलजी को अच्छी तरह समझ सकूं।

मेरे अंदर ऐसा कुछ नहीं था जिससे मैं आसानी से खिलजी बन सकूं, मुझे इन तमाम चीजों के बारे में पढ़ना और समझना पड़ा।' 

Tags:

Bollywood Movie Entertainment संजय लीला भंसाली फिल्म 'पद्मावत' रणवीर सिंह
Advertisement