अमेरिका पहुंची हरियाणा की छोरी, आज WWE में करेगी चैंपियनशिप के लिए फाइट

अमेरिका पहुंची हरियाणा की छोरी, आज WWE में करेगी चैंपियनशिप के लिए फाइट
Advertisement

जींद। हरियाणा की कविता दलाल अमेरिका के फ्लोरिडा में 13 जुलाई की रात WWE माय यंग क्लासिक चैंपियनशिप में भिड़ने जा रही है।

कविता ने फाइट से पहले एक वीडियो मैसेज भेजा है। कविता ने कहा है कि प्लीज मेरी मां को कह दीजिए कि वो खाना खा लें। वे मेरे लिए प्रार्थना कर रही है। उनको बोलिए मैं अपना बेस्ट करूंगी और फाइट जीत के आऊंगी। 

आगे पढ़िए और क्या बोली कविता दलाल...

Advertisement

- कविता दलाल द्वारा भेजे गए वीडियो में कहा है कि- हैलो इंडिया। आने वाली सुबह को मेरी फाइट होने वाली है। अभी यहां रात है जब आप सो रहे होंगे मैं यहां फाइट कर रही हूंगी। आप सब लोगों की दुआएं हैं। मैं 100 प्रतिशत जो रेशपॉसब्लिटी लेकर आई हूं उसे मैं यहां पूरे तरीके से निभाने की कोशिश करूंगी। जीतूंगी और जीतने की पूरी कोशिश करूंगी। क्योंकि जीतने के लिए ही मैंने तैयारी की है। 

- कविता ने दूसरे वीडियो में कहा है कि आप सब को बोलना चाहती हूं कि आप मेरी मां को बोलें कि वे खाना खा लें। वे खाना नहीं खा रहे हैं। वे कह रहे हैं कि जब तक तेरी फाइट नहीं हो जाती है मैं खाना नहीं खाऊंगी। वे लगातार प्रार्थना किए जा रही हैं। मैं यहा अपना बेस्ट दूंगी और रिजल्ट अच्छा लेकर आउंगी। 

बेटी की फाइट के चलते खाना नहीं खा रही मां

Advertisement

- कविता की फाइट के चलते उनकी मां ज्ञानमती देवी (60) ने दो दिन से खाना नहीं खाया है। वे लगातार कविता की जीत के लिए प्रार्थना कर रही हैं। 

- ज्ञानमती देवी कहती हैं कि उसकी बेटी बचपन से ही तगड़ी थी। जब वह महज पांच साल की थी तब वह हर रोज एक बार में आधा किलो दूध पी जाती थी। उसे हलवा, चूरमा, पूड़े खाने का बड़ा शौक था।

- पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी कविता सबसे ताकतवर है। अब भी वह खाने में देसी घी, दूध और दही ही ज्यादा खाती है।

- ज्ञानमती बताती हैं कि उन्हें यह तो पता था कि उनकी बेटी तगड़ी है। लेकिन यह उम्मीद नहीं थी कि वह इतनी ताकतवर हो जाएगी कि पूरी दुनिया की ताकतवर महिलाओं के साथ मैदान में लड़ेगी। अब उन्हें पूरा विश्वास है कि वह सबको इस प्रतियोगिता में पछाड़ देगी। 

- वह अमेरिका में कई दिन रहेगी और उसे इस दौरान खाने में कोई दिक्कत आए। जाते हुए उसको देसी घी-मावे के लड्डू भी दिए हैं।

Tags:

National News Sports News Cricket News Jind News जींद हरियाणा,कविता दलाल अमेरिका फ्लोरिडा माय यंग क्लासिक चैंपियनशिप WWE fighter kavita dalal
Advertisement