कठुआ गैंगरेपः पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत ने कहा- मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है

कठुआ गैंगरेपः पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत ने कहा- मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है
Advertisement

कठुआ गैंगरेप और हत्या के मामले में आठ आरोपियों के खिलाफ पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत ने इस मामले की सुनवाई से पहले एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपनी हत्या या बलात्कार किए जाने की आशंका जताई है. उन्होंने कहा वो सुप्रीम कोर्ट से अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग करेंगी.

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के कठुआ गैंगरेप और हत्या में पीड़ित पक्ष की वकील दीपिका सिंह राजावत ने अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मेरा भी रेप हो सकता है या हत्या भी करवाई जा सकती है. ये भी हो सकता है कि मुझे कोर्ट में प्रैक्टिस ना करने दी जाए. मैं नहीं जानती की मैं यहां अब कैसे रहूंगी. क्योंकि यहां मुझे हिन्दू विरोधी बताकर मेरा बहिष्कार किया गया है’. कठुआ में 8 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में दिपिका आठ आरोपियों के खिलाफ पीड़ित पक्ष की तरफ से केस लड़ रही हैं. जिसके चलते उनको धमकियां मिलने की बात सामने आई है.

दीपिका ने आगे कहा, अगर उनके साथ ऐसा बर्ताब होता है तो ये प्रत्येक भारतीय के लिए शर्म की बात होगी. एक आठ साल की बच्ची के साथ इतनी दरिंदगी होने के बाद भी अगर कोई न्यायिक प्रक्रिया में रुकावट डालने की कोशिश कर रहा है तो वो इंसान कहलाने के लायक ही नहीं हैं. दीपिका ने धमकियां मिलने पर बोला कि वो अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की के लिए सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाएंगी. उन्होंने आगे कहा,मैं इस बारे में सुप्रीम कोर्ट को बताउंगी. में बहुत बुरा अनुभव कर रही हूं. और ये बात निश्चचित रुप से दुर्भाग्यपूर्ण है

 

Advertisement

Tags:

‪‪Kathua‬ ‪Deepika Singh
Advertisement