बादशाहपुर में गोलीबारी में एक की मौत एक घायल

बादशाहपुर में गोलीबारी में एक की मौत एक घायल
Advertisement

 

गुरूग्राम, प्रवीण शर्मा । गुरूग्राम में आज दिन की शुरूआत गोलियों की गढगड़ाहट के साथ हुई। बादशाहपुर के त्यागी वाड़ा में सुबह दुध लेने जा रहे पति पत्नी पर बाईक सवारा अज्ञात बदमाशों ने गोलियां बरसा दी। इस हमले में जहां पति की मौत हो गई व पत्नी को गभींर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले का आरोप बादशाहपूर के ही व्यक्ति पर लगा। हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने सोहना रोड़ को जाम कर दिया।
गुरूग्राम में लगातार बदमाशों के हौसले बुंलद हो रहे हैं।  दिन निकलते ही बदमाश किसी को भी गोलियों से भुनकर आराम से फरार हो जाते हैं और पुलिस जांच करती रह जाती हैं। ताजा घटना गुरूग्राम के बादशाहपुर ईलाके की हैं।

 

Advertisement

जहां एक दंपति पर उस वक्त बाइक सवार लोगों ने हमला कर दिया जम दोनों दूध लेने जा रहे थे। करीब सुबह के साढे बजे बदमाशों 42 वर्षिय आनंद को गोली मार दी जब पत्नि करिश्मा ने विरोध किया तो उसको भी गोली मार दी। इस गोली कांड में आनंद की मौत हो जबकि पत्नि गंभीर रूप से घायल  है । गोली मारने का आरोप बादशाहपुर के रहने वाले टिल्लू नाम के युवक पर लगा हैं । आरोप हैं कि करीब महिने भर पहले टिल्लू ने किसी युवक को गोली मारी और घायल को अस्पताल ले जाकर आनंद ने उसकी जान बचाई थी। इस मामले में पुलिस ने आनन्द को गवाह भी बनाया था। जिसको लेकर आरोपी टिल्लू आनन्द से रजिंश रखता था। 

इस घटना से गुस्साये लोगों ने गुरूग्राम - सोहना रोड़ को जाम कर दिया । तकरीबर 3 घंटे तक सडक को जाम रखा इस जाम में स्कूल जाने वालों बच्चो से लेकर ऑफिस जाने वाले लोग फंसे रहे हैं। काफी मश्कत के ग्रामीणों की मांगों को मानते हुए पुलिस ने जाम खुलावाया । ग्रामीणों का आरोप हैं कि मृतक को लंबे समय में जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं । जिसके बारे मेंं बार बार पुलिस को बताया गया था लेकिन पुलिस की और से ना तो कोई कार्यवाही की गई और ना ही आनन्द को कोई सुरक्षा मुहैया कराई गई। ग्रामीणों का कहना है कि यदि पुलिस समय रहते आनन्द को सुरक्षा मिल जाती तो उसकी जान बच सकती थी। ग्रामीणों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर रोष देखने को मिला। जाम के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के साथ सरकार और मंत्रियों के खिलाफ भी जमकर नारे बाजी की लोगों का आरोप हैं कि लगातार गुरूग्राम अपराध तेजी से बढ़ रहा हैं । जिसको लेकर ना तो पुलिस सख्त हैं और ना ही सरकार संजीदा है।

पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र कुमार का कहना है कि पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर टिल्लू के खिलाफ मामला दर्ज कर जाचं शुरू कर दी है। ग्रामीणों की सभी मांगे पुलिस की और से मान ली गई है। पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में लगी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाऐंगा।

Advertisement

Tags:

# crime muder wife gurgaon haryana
Advertisement