कोहली की तरह एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे शमी: हसीन जहां

कोहली की तरह एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे शमी: हसीन जहां
Advertisement


नई दिल्ली (जी.एन.एस) भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपो से परेशान हैं। शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई महिलाओं से अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है। मंगलवार को उनकी पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर शमी के साथ अन्य महिलाओं के अश्लील चैट के स्क्रीन शॉट पोस्ट किये थे। देखते ही देखते ये विवाद बढ़ता गया और उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। और मीडिया में आकर उनपर एक के बाद एक कई आरोप लगा दिये।

 

मोहम्मद शमी ने इन आरोपो को झूठे और बेबुनियाद बताये हैं। उन्होंने मीडिया के सामने आकर इस विवाद को अपने और परिवार के खिलाफ एक साजिश बताया है। इसके पीछे किसका हाथ है इसके बारे में अभी तक तो कोई जानकारी नहीं है लेकिन जल्द ही बातें सच्चाई सामने आयेगी। शमी ने हसीन जहां से बात करने की भी कोशिश की लेकिन उनका फोन बंद था।

Advertisement

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी उन पर लगातार नये – नये आरोप लगाती जा रही हैं। अब उन्होंने शमी पर एक और नया आरोप लगा दिया है। उन्होंने बताया कि, मोहम्मद शमी विराट कोहली की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे। उनको ऐसा लगता है कि मुझसे शादी करके उन्होंने जल्दबाजी कर दी। मैने शमी के लिये अपना मॉडलिंग करियर भी छोड़ दिया। आपको बता दें कि हसीन जहां शादी से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के लिये चीयरलीडर रह चुकी हैं।

 

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के मुताबिक, शमी उन्हें पिछले 2 सालों से शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। हसीन ने शमी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, शमी ने उनकी हत्या की साजिश भी रची थी, जिसके अंतर्गत उन्होंने अपने भाई से कहा था कि वो मेरी (हसीन जहां) की हत्या करके डेड बॉडी को कहीं जंगल में दफना दे। शमी मुझ पर लगातार तलाक का दबाव बना रहें हैं वो मेरी जगह अपनी पाकिस्तानी गर्लफ्रैंड को अपने साथ ले जाना चाहते हैं।

Advertisement

मोहम्मद शमी के पत्नी के साथ विवाद के सार्वजनिक होने के बाद बीसीसीआइ ने भी शमी को अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट में शामिल नहीं किया है। हालांकि अभी बीसीसीआइ ने उनको होल्ड पर रखा है आपको बता दें कि बीसीसीआइ के पिछले कॉन्ट्रैक्ट में मोहम्मद शमी बी ग्रेड की लिस्ट के खिलाड़ी थे। अब उनका क्रिकेट करियर पर भी संकट के बादल दिखाई दे रहे हैं। अगर शमी बीसीसीआइ के इस कॉन्ट्रैक्ट में होते तो वो ए ग्रेड की लिस्ट में हो सकते थे जिसके हिसाब से उन्हें सालाना 5 करोड़ रूपये बोर्ड की तरफ से बतौर सेलरी दिये जाते।

Tags:

#cricket bollywood शमी मोहम्मद क्रिकेटर
Advertisement