1 जनवरी को सगाई कर रहे हैं विराट-अनुष्का, अम्बानी और अमिताभ देहरादून पहुंचे

1 जनवरी को सगाई कर रहे हैं विराट-अनुष्का, अम्बानी और अमिताभ देहरादून पहुंचे
Advertisement

देहरादून. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों की फैमिली भी साथ ही हैं। बुधवार को दोनों एक मंदिर में नजर आए। उनके साथ पुजारी भी थे। खबर है की दोनों 1 जनवरी को सगाई करने जा रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये कपल जल्द ही सगाई कर सकता है। अमिताभ और जया बच्चन के अलावा अनिल अंबानी भी यहां पहुंच चुके हैं। हालांकि मीडिया को ऑफिशियली कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

 

Advertisement

मीडिया से दूरी....

- विराट और अनुष्का 25 दिसंबर को उत्तराखंड पहुंचे थे। दोनों की फैमिली उस वक्त साथ नहीं थीं। हालांकि बाद में उन्हें फैमिलीज ने ज्वॉइन किया। 

- कपल उत्तराखंड के नरेंद्रनगर में स्टे कर रहा है। यहां मीडिया को जाने की इजाजत नहीं दी गई है। 

Advertisement

- सीएम हरीश रावत ने खुद विराट और अनुष्का के उत्तराखंड में होने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी थी

 

पुजारी के साथ मंदिर में दिखे दोनों

- इस बीच कुछ नए फोटोज सामने आए हैं, जो शायद बुधवार के हैं। इनमें विराट और अनुष्का मंदिर में एक पुजारी के साथ नजर आ रहे हैं। 

- दोनों की फैमिलीज भी यहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फैमिलीज की मौजूदगी में टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान और ये बॉलीवुड लीडिंग एक्ट्रेस जल्द ही एंगेजमेंट कर सकते हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है। 

- विराट अनुष्का से रिलेशन को लेकर पब्लिकली कुछ नहीं कहते। सिर्फ एक बार जब सोशल मीडिया पर अनुष्का के बारे में कमेंट किए जा रहे थे तब विराट ने उनका बचाव किया था।

- हाल ही में अनुष्का करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आईं थीं। उत्तरखंड से उन्होंने अपना एक फनी वीडियो भी शेयर किया था। इसमें विराट भी नजर आ रहे हैं।

Tags:

national news Entertainment News Bollywood News Sports news Cricket news Anushka Sharma VIrat kohali Anushka-virat engagement
loading...
Advertisement