PAK की फायरिंग में दो भारतीय जवान शहीद, भारतीय सेना भी कर रही धुआंधार फायरिंग

PAK की फायरिंग में दो भारतीय जवान शहीद, भारतीय सेना भी कर रही धुआंधार फायरिंग
Advertisement

श्रीनगर: पाकिस्तानी उसी कुत्ते की दुम की तरह है, जो कभी सीधी नहीं हो सकती. बुधवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में पाक की फिरंग में भारतीय सेना के दो जवानों के शहीद होने की खबर है. पाकिस्तानी गोलीबारी का भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है. 

इससे पहले आज सुबह जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था. सोमवार रात अमरनाथ तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले के बाद इसे सेना की बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है.

सेना ने पूरे इलाके को घेर रखा है और अभी तलाशी अभियान जारी है. मंगलावार शाम से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी.

Advertisement

आपको बता दें कि पाकिस्तान सेना ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के करीब गांवों और अग्रिम चौकियों पर भारी मोर्टार दागकर और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी कर एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया.

और पढ़ें-पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, इस बार राजौरी में भारतीय चौकियों को बनाया निशाना

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक खादी करमारा और दिवगार के इलाके को निशाना बनाया गया.पुलिस अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान सेना ने शाम पांच बजकर 55 मिनट से छोटे हथियारों, स्वचालित हथियारों और मोर्टार गोले के जरिए पुंछ जिले में एलओसी के करीब गांवों और भारतीय सैन्य चौकियों पर गोलाबारी की.

Advertisement

Tags:

National News State News Jammu & Kashir J&K News kashmir violence Pak Attack in kashmir ceasefire violation
Advertisement